पटना के युवक की नालंदा में धारदार हथियार से हत्या, कार बुक कर लूटने की रची गई साजिश

पटना/नालंदा। नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र के वृंदावन व पेंदी गांव के बीच बदमाशों ने कार चालक की हत्या कर शव को खंधा में फेंक दिया। मृतक चालक पटना के बेउर थाना क्षेत्र के साईं कालोनी निवासी सुरेंद्र पासवान उर्फ सुरेश पासवान के 25 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार उर्फ रोहित राज है। कुंदन के पिता ने बताया कि उनका बेटा बीते गुरुवार को बेउर के पास से दो लोगों को अपनी कार में बैठाकर सरमेरा के लिए निकला था। पुत्र ने कहा था कि कार भाड़ा पर लेकर सरमेरा जा रहे हैं। शाम तक बेटे से बात भी हुई लेकिन थोड़ी देर बाद उसका मोबाइल स्विच आफ आने लगा। देर रात पुलिस का काल आया कि उनके बेटे की लाश मिली है।
थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक कार टाल इलाके की ओर गई है। सूचना मिलते ही गश्ती दल को भी टाल इलाके की ओर भेजा गया, जहां युवक का शव पईन में मिला। थोड़ी दूर में ही कार रास्ते में खड़ी थी। पिता ने आरोप लगाया कि कार लूटने की नीयत से बदमाशों ने उनके पुत्र की गला रेत कर हत्या कर शव को खंधा में फेंक दिया। डीएसपी डा.शिबली नोमानी ने बताया कि पटना से एफएसएल व डाग स्क्वाड की टीम बुलाई गई है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। बदमाशों को चिन्हित कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
दो महीने पहले ही खरीदी थी कार
पिता ने बताया कि रोहित ने दो माह पहले ही स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी। जिसे वह खुद चलता था। गुरुवार को दो लोगों ने कार भाड़ा पर ले जाने के लिए बुक किया। दरअसल बदमाशों की मंशा कार लूटने की थी। बेटे ने जरूर लूट का विरोध किया होगा जिसके बाद बदमाशों ने टाल ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी और उसकी गाड़ी लेकर भागने लगा लेकिन गाड़ी टाल इलाके में खेत में फंस गई जिसे छोड़ बदमाश फरार हो गया।
ऐसे हुई युवक की पहचान
पुलिस की मानें तो युवक के पाकेट में मिले पहचान पत्र के द्वारा शव की पहचान की गई जिसके बाद इसकी सूचना स्वजनों को दी गई। मौके पर आकर परिजनों ने शव की पहचान की, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ युवक के पिता ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

About Post Author

You may have missed