PATNA : HAM का गरीब चेतना सम्मेलन की तैयारी पूरी, शनिवार को जुटेंगें बिहार भर के कार्यकर्ता

पटना। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में शनिवार को गरीब चेतना सम्मेलन राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होने जा रही है। सम्मेलन की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस सम्मेलन में पूरे राज्य से पार्टी के कार्यकर्ता जुटेंगे।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान बताया कि सम्मेलन की तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन बिहार के कोने-कोने से आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई कठिनाइयां ना हो, इसके लिए वे पल पल की जानकारी ले रहे हैं। डॉ. दानिश ने बताया कि गरीब चेतना सम्मेलन में लगभग 30,000 की संख्या में पार्टी के समर्थक शामिल होने के लिए आ रहे हैं। लगभग 5000 लोग पूर्णिया, अररिया, बेतिया, मोतिहारी, मधेपुरा, किशनगंज, सुपौल, सहरसा, सीमांचल से एवं अन्य जिलों से लगभग 10 से 15,000 की संख्या में लोग रात्रि में पटना पहुंचेंगे। जिनके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था मिलर हाई स्कूल मैदान एवं अन्य जगहों पर की गई है।
डॉ. दानिश ने बताया कि सम्मेलन में आने वाले लोगों की सहायता के लिए मंत्री संतोष सुमन के द्वारा पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को नियंत्रण कक्ष, खान-पान प्रभारी, प्रचार प्रसार प्रभारी, यातायात प्रबंधन प्रभारी की महत्वपूर्ण जवाबदेही सौंपी गई है।

About Post Author