PATNA : क्लर्क ने फांसी लगा की आत्महत्या, पत्नी से चल रहा था पारिवारिक विवाद, खुद का वीडियो भी बनाया

पटना। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र्र के क्लर्क ने शनिवार को फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। फांसी लगाने से पहले क्लर्क ने खुद का वीडियो भी बनाया जो अब सामने आया है। आत्महत्या की वजह पत्नी से पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। घटना राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के जनता रोड में घटी।
मिली जानकारी के अनुसार, रवि कुमार (50) फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्लर्क के पद पर पदस्थापित थे। शनिवार सुबह उन्होंने जनता रोड स्थित अपने मकान में पंखा में फांसी का फंदा बनाकर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक रवि कुमार की पत्नी पुष्प लता फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है। कुछ दिन पहले रवि कुमार का ट्रांसफर पुनपुन स्वास्थ्य केंद्र के अकौना में हो गया था।
स्वास्थ्य केंद्र के कुछ कर्मचारियों के अनुसार, रवि कुमार और उनकी पत्नी पुष्प लता के बीच पिछले 5 वर्षों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। पत्नी अपने पति का साथ छोड़ कर दो बच्चों के साथ 70 फीट स्थित एक मकान में रह रही थी। रवि ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी के मोबाइल नंबर पर मैसेज किया और इस आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी दी। वहीं पत्नी पुष्प लता ने फौरन इसकी सूचना रवि के बड़े भाई को दी। जब तक भाई वहां पहुंचा, रवि ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली थी। इधर, गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले रवि कुमार ने पंखे से झूलते हुए खुद का वीडियो बनाया और आत्महत्या की।

About Post Author

You may have missed