पटना एम्स के सामने दवा दुकानों पर रंगदारी के लिए फायरिंग,चिट्ठी लिख मांगी रंगदारी,बाइकर्स गिरोह पर आरोप

फुलवारीशरीफ।(अजित) एक बाइक पर किंगगिरोह के तीन बदमाशो ने गुरुवार की रात एम्स के गेट नंबर एक के सामने आरएम फार्मा की दुकान पर गोलीबारी कर दहशत फैला दिया ।इतना ही नहीं आरएफ फार्मा के मलिक के छोटे भाई पर भी गोली बारी कर दी । वह बाल बच गये।गोलीबारी से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बदमाशो ने फायरिंग करते हुये एक लिखा हुआ कागज फेंक कर भागे।कागज में लिखा हुआ कि तीन दवा दुकानदारों से रंगदारी पांच पांच लाख मांगी गई है।

रंगदारी नहीं मिलता देख बेखौफ बदमाशों ने फायरिग कर दी और हथियार लहराते आराम से फरार हो गए। भागते हुये तीनों का सीसीटीवी कमरे के फुटेज में कैद हो गये है।
आरएन फार्मा के मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि एक बाइक पर तीस बदमाशों ने मेरे दुकान पर एक राउंड फाइरिंग की और दूसरा राउंड दुकान के बाहर खडे छोटे भाई मदन कुमार पर किया ।अच्छी बात रही कि वह बाल बाल बच गये । फाइरिंग से सारे दुकानदारो ने अपने अपने दुकान के शटर गिरा दिये । आफरा तफरी मच गयी । फाइरिंग करने के बाद एक लाल सियाही से लिखे कागज में पांच पांच लाख तीन दुकानो से रंगदारी मांगी गयी है। कागज पर किंग्स गिरोह लिख है और फुलवारी की ओर भाग गये। किंग्स गिरोह से यह अशांका जतायी जा रही है कि हो सकता है कि किंग्स आफ पटना बाइकर्स के सदस्यों ने गोली बारी की है।आर एन फार्मा से सटे पाटलिपुत्रा मेडिकल और विमला मेडिकल हाॅल भी है। उन लोगों भी से रंगदारी की मांगने की आशंका हैं। मुकेश ने बताया कि पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। शुक्रवार को दवा दुकानदारों की बैठक होगयी ।बैठक के बाद आगे की रणनिती तय की जायेगी। फाइरिंग करके फरार हो रहे बदमाशों का ससीटीवी फुटेज मे कैद हो गया है। मगर तीनों के चहरे साफ नजर नही आ रहे है।

थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि मुकेश कुमार ने अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। दवा दुकानदारों ने पहले चिट्ठी भेजने और फिर फायरिंग करने की जानकारी दिया है। पुलिस को घटनास्थल से कोई खोखा नही मिला है । पुलिस वहाँ के आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालकर अपराधियो का पता लगाने में जुटी है। इसमें अभी किसी गिरोह या बाईकर्स गैंग का नाम सामने नही आया है। इसमें आपसी मामले सहित हर पहलुओं पर तफशीश की जा रही है।रंगदारी मांगे जाने की बात दुकानदारो ने बतायी है ।

About Post Author

You may have missed