खबरें फतुहा की : हाईवा में टेम्पो ने मारी टक्कर, राष्ट्रीय एकता शिविर में शामिल होंगे युवा, भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, अर्द्ध निर्मित शराब की बरामदगी

हाइवा में टेम्पो ने मारी टक्कर, चार जख्मी
फतुहा। पटना के नदी थाना क्षेत्र के मोजीपुर गांव के पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक हाइवा ट्रक में एक टेम्पो ने टक्कर मार दी। इस घटना में टेम्पो पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी को स्थानीय लोगों के द्वारा बगल के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। जख्मी लोगों में दियारा क्षेत्र के सैदाबाद निवासी दयानंद कुमार, सोहन रविदास, राजू कुमार व शेखर कुमार शामिल है। बताया जाता है कि सभी जख्मी मंदार बजाने वाले हैं, जो टेम्पो पर सवार होकर कच्ची दरगाह जा रहे थे।

राष्ट्रीय एकता शिविर में शामिल होगी युवाओं की टीम
फतुहा। नेहरु युवा केंद्र के द्वारा आयोजित राष्ट्रीय एकता शिविर में शामिल होने के लिए युवाओं की एक टीम जम्मू-कश्मीर जाएगी। जम्मू में यह शिविर आगामी 25 से 30 जून तक आयोजित होगी। इस शिविर में देश के कई राज्यों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। सभी राज्यों के प्रतिनिधि एक दूसरे से रहन सहन, सभ्यता और संस्कृति व भाषा का आदान-प्रदान करेंगे। सभी प्रतिनिधि अपनी कलाओं का भी प्रदर्शन करेंगे। इस बात की जानाकरी प्रेम यूथ फाउंडेशन के प्रेम कुमार ने दी है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित
फतुहा। मंगलवार को दरियापुर स्थित मुन्ना सिंह के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने के अवसर पर बुधवार को कटैया घाट पर हवन-पूजन व गंगा महाआरती का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। यह आयोजन वृहत तरीके से करने का निर्णय लिया गया। बैठक में भाजपा के पूर्व प्रत्याशी ई. सत्येंद्र सिंह, राम जी सिंह, रामजी प्रसाद, विजय वत्स, केशर प्रसाद, शोभा देवी,अनामिका अग्रवाल, अरुण कुमार झा, सुनील वर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

550 लीटर अर्द्ध निर्मित देशी शराब की बरामदगी
फतुहा। एंटी लिक्विड टास्क फोर्स ने थाना क्षेत्र के नरमा गांव में छापेमारी कर पांच सौ पचास लीटर अर्द्ध निर्मित देशी शराब को बरामदगी स्थल पर विनष्ट कर दिया। टास्क फोर्स की यह कार्रवाई गांव के दो घरों में की है। पुलिस के पहुंचने से पहले घर के लोग फरार हो गये। शराब बनाए जाने वाले पात्र को भी विनष्ट कर दिया गया।

About Post Author

You may have missed