खबरें फतुहा की : अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग, युवक लापता, वैक्सीनेशन कार्य ठप

भाकपा माले का प्रतिनिधिमंडल गौरीचक थानाध्यक्ष से की मुलाकात, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग
फतुहा। बुधवार को भाकपा माले का एक प्रतिनिधिमंडल हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गौरीचक थाना अध्यक्ष से मुलाकात की तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे भाकपा माले के प्रखंड सचिव शैलेंद्र यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मासाढी के मुनारिक रविदास को बिंदौली गांव में अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया गया था, जिसका बाद में इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई थी। प्रखंड सचिव के अनुसार, पुलिस अभी तक मृतक के पत्नी का बयान नहीं करा पायी है। जांच कहीं भटक नहीं जाए, इसके लिए प्रतिनिधिमंडल ने थाना अध्यक्ष से मुलाकात कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मांग की है।

17 वर्षीय युवक लापता
फतुहा। बुधवार को थाना क्षेत्र के मोहिउदीनपुर गांव से एक 17 वर्षीय युवक के लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में युवक के पिता बैरागी राम ने थाने में फिलवक्त गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पिता की माने तो बीते 18 जुलाई को शाम तीन बजे घास काटने के लिए घर से बधार में गया था। लेकिन वह अभी तक नहीं लौटा है। पिता के मुताबिक उसे हर जगह खोजबीन कर ली गई है लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला।

वैक्सीनेशन का कार्य रहा ठप
फतुहा। जिले में वैक्सीन की कमी होने से प्रखंड स्तर पर वैक्सीनेशन का कार्य बुधवार को ठप रहा। दुसरी तरफ 202 लोगों का आरटीपीसीआर के तहत सैंपल लिया गया और 105 लोगों का रैपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई। जांच उपरांत एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला।

About Post Author