खबरें फतुहा की : 70 हजार बदमाशों ने उड़ाए, वृद्ध की मौत, जलमीनार का उद्घाटन, पिकअप वैन पलटी

युवक के पाकेट में कागज का बंडल डाल 70 हजार बदमाशों ने उड़ाए
फतुहा। सोमवार को पटना के फतुहा थाना के पास स्थित एक निजी उज्जीवन बैंक में पैसा जमा करने आए युवक के पॉकेट में कागज का बंडल डाल 70 हजार रुपए बदमाशों ने उड़ा लिए। जब पीड़ित युवक को इस बात का एहसास हुआ तो वह बदहवास हो गया तथा बैंक अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद पीड़ित मकसुदपुर निवासी सुनील कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।
पीड़ित के मुताबिक उसका मकसुदपुर में करकट का दुकान है। वह दुकान का एक लाख रुपए उज्जीवन बैंक में जमा करने आया था। 70 हजार रुपए उसके पैंट के पिछले पॉकेट में था। जब पीड़ित बैंक में जमा पर्ची भरने लगा तो उसी समय दो अन्य युवक उसके पास पहुंचे तथा पैसा जमा करने की बात कहने लगे। बदमाशों ने अपनी पर्ची पीड़ित से भरवाने लगा। इसी दरम्यान बदमाशों ने कागज का बंडल उसके पैंट के पिछले पॉकेट में डाल दिया तथा 70 हजार रुपए निकालकर चलते बने। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

ट्रैक्टर का डाला पलटने से वृद्ध की हुई मौत, बिना पोस्टमार्टम हुआ क्रियाकर्म
फतुहा। ट्रैक्टर का डाला पलटने से एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घटना दनियावां थाना क्षेत्र और खुसरूपुर प्रखंड के अलावलपुर गांव की है। अलावलपुर निवासी यदु पासवान अपने घर के पास ट्रैक्टर से मिट्टी मंगवा कर मिट्टी भराई का काम करवा रहे थे। डाला से मिट्टी अनलोड करने के दौरान अनियंत्रित होकर डाला पलट गया, जिसमें दबकर यदु पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना घटते ही आसपास के लोग दौड़े लेकिन यदु पासवान को बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद यदु पासवान के परिवार में कोहराम मच गया। महिलाओं के रोने-बिलखने से पूरा माहौल गमगीन हो गया। परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए यदु पासवान का क्रियाकर्म भी कर दिया। स्थानीय पुलिस को इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

जलमीनार का उद्घाटन


फतुहा। फतुहा नगर परिषद के द्वारा महारानी चौक, स्टेशन रोड हॉस्पिटल के पास, प्रखंड कार्यालय के पास, रायपुरा, दरियापुर, कटैया घाट आदि इलाकों में पेयजल के घोर अभाव को देखते हुए हनुमान नगर परिषद द्वारा समरसेबल व जलमीनार का निर्माण कराया गया। सोमवार को नगर अध्यक्ष रुपा कुमारी व उपाध्यक्ष सुषमा देवी कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने जलमीनार का फीता काटकर उद्घाटन किया। मौके पर पूर्व नगर उपाध्यक्ष संजय गोप, संतोष चंद्रवंशी, मोहम्मद बबलू, सुधीर यादव, दीपक कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।

पिकअप वैन सड़क किनारे गढ्ढे में पलटी
फतुहा/दनियावां। सोमवार को कंचनपुर गांव के पेट्रोल पंप के पास दनियावां-बिहटा-सरमेरा पथ पर आम लदा एक पिकअप वैन सड़क किनारे खड़े बिना ट्रांसफार्मर वाली पोल से टकराकर सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गयी। इस घटना में चालक तो बाल बाल बच गया लेकिन पिकअप वैन पर लोड सभी आम गढ्ढे में बिखर गये। घटना के बाद स्थानीय लोग की मदद से आम के टोकरी को अनलोड किया गया। इसके बाद क्रेन की सहायता से वैन को निकाला गया।

About Post Author

You may have missed