खबरें फतुहा की : तीन बाइक लुटेरे गिरफ्तार, आशा कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन जारी

पटना फोरलेन पर लूटपाट करने वाले तीन बाइक लुटेरे गिरफ्तार
फतुहा। फतुहा पुलिस ने पटना फोरलेन पर लूटपाट करने वाले तीन बाइक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास से दो पिस्टल और 9 एमएम की 4 गोली भी पुलिस ने जप्त किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में पटना सिटी का मुकेश कुमार, राजा कुमार और रोहित कुमार शामिल है। फतुहा पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया है। लुटेरे पांच की संख्या में थे। लेकिन मौके से दो की गिरफ्तारी हो सकी थी। निशानदेही पर तीसरे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अभी भी फरार हैं।

धंधेबाजों को दबोचने के लिए डॉग स्कायड की मदद
फतुहा। अब पुलिस ने शराब को जब्त करने तथा धंधेबाजों को दबोचने के लिए डॉग स्कायड टीम का मदद लेना शुरू कर दिया है। बुधवार की रात्रि समसपुर स्थित श्मशान घाट पर पटना से आए डॉग स्कायड ने बीस लीटर देशी शराब जब्त की है। इस बात की जानकारी देते हुए नदी थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि जब्त की शराब के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है। उनके मुताबिक क्षेत्र में शराब को जब्त करने तथा धंधेबाजों को दबोचने के लिए आगे भी डॉग स्कायड की टीम की मदद ली जाएगी।

आशा कार्यकर्ताओं की सीएचसी में धरना-प्रदर्शन जारी


फतुहा। बीसीएम को हटाने की मांग को लेकर आशा कार्यकर्ताओं की सीएचसी में दूसरे दिन भी धरना-प्रदर्शन जारी रहा। आशा कार्यकर्ता लगातार बीसीएम को हटाने की मांग कर रहे हैं। विदित हो कि आशा कार्यकर्ताओं ने बीसीएम पर मिलने वाली प्रोत्साहन राशि में पैसे मांगे जाने तथा प्रोत्साहन राशि को गबन किए जाने का आरोप लगाया है। आशा कार्यकर्ताओं ने बताया कि जब तक बीसीएम को हटाया नहीं जाएगा, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर धरने का नेतृत्व कर रहे भारती कुमारी के साथ बबीता कुमारी, शोभा कुमारी, संगीता कुमारी, अंजना कुमारी समेत कई आशा कार्यकर्ता मौजूद थी।

About Post Author