खबरें बाढ़ की : वाहन मालिक ने काटा बवाल, एक सप्ताह में 8 गए जेल, 130 ली. शराब के साथ चार गिरफ्तार, रेलवे नियमों का उल्लंघन

चुनाव के लिए वाहन जप्त के दौरान मालिक ने काटा बवाल
बाढ़। रविवार को अनुग्रह नारायण सिंह महाविद्यालय के पास प्रखंड विकास पदाधिकारी नवकुंज कुमार के द्वारा वाहन जप्त करने के दौरान एक स्कॉर्पियो को पकड़े जाने के बाद वाहन मालिक ने आकर बवाल काटना शुरू कर दिया। वाहन मालिक अलखनाथ रोड का रहने वाला है। वाहन मालिक का साफ तौर पर कहना था कि पिछले चुनाव के दौरान भी उनके वाहन को पकड़ा गया था और आज तक उसका पैसा नहीं मिला है जिसके कारण वह वाहन देने को राजी नहीं हैं। वाहन मालिक और बीडीओ के साथ करीब आधे घंटे तक वाद विवाद होता रहा। बाद में बीडीओ ने बाढ़ थाना की पुलिस को मौके पर बुला लिया और वाहन मालिक को थाना ले जाया गया। थाना में समझौता होने के बाद मामला का निपटारा हुआ।

बाढ़ पुलिस ने एक सप्ताह में 200 लीटर शराब किया जब्त, 8 गए जेल
बाढ़। बाढ़ थाना की पुलिस ने लगातार 15 से लेकर 21 नवंबर तक अवैध शराब के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया। इस दौरान कई पंचायतों में अवैध शराब निर्माण के खिलाफ अभियान चलाते हुए फतेहचंद, गुलाबबाग, मलाही, काली स्थान, पुराईबाग एवं गंगा दियारा इलाके में करीब 5000 अर्धनिर्मित शराब का मेटेरियल को ध्वस्त किया और शराब बनाने वाले प्लास्टिक के ड्रम को जलाने का काम किया। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें पति-पत्नी भी शामिल हैं। साथ ही करीब 200 लीटर अवैध महुआ शराब पुलिस ने जप्त करने का काम करते हुए शराब माफिया पर धावा बोला। पुलिस की लगातार कार्रवाई से शराब माफिया दहशत में है। वहीं पुलिस अभी भी लगातार छापेमारी करने में जुटी हुई है।

130 लीटर शराब के साथ चार लोग गिरफ्तार
बाढ़। बाढ़ पुलिस ने रविवार सुबह से शाम तक कई पंचायतों में कई टीम के साथ अवैध शराब कारोबार एवं निर्माण के खिलाफ जमकर अभियान चलाया। इस अभियान में ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस को कम सफलता हाथ लगी जबकि नगर परिषद क्षेत्र के संगत पर घाट के पास गंगा नदी के किनारे से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने किया। यह लोग महुआ देसी शराब को सफेद पॉलिथीन में पैक करने का काम कर रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 130 लीटर शराब के साथ छोटी संगत के प्रकाश कुमार, सनी कुमार, बलीपुर के सुजय कुमार सहित चार शराब माफिया को गिरफ्तार करने किया है। इन लोगों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

लोग रेलवे नियमों का कर रहे उल्लंघन
बाढ़। बाढ़ रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेल फाटक के पास आरपीएफ के जवानों की उपस्थिति होने के बावजूद रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी लोग फाटक के नीचे से मोटरसाइकिल को पार कराते हुए रेलवे नियमों का उल्लंघन करते देखे गए। इस दौरान आरपीएफ ने लोगों को समझाने का काम तो किया लेकिन सरकारी नियमों की अवहेलना करते हुए दर्जनों लोग ट्रेन आने की सूचना होने के बावजूद भी रेलवे ट्रैक को पार करते देखे गए। एक दिन पहले ही सकसोहरा बाजार के एक युवक की जान ट्रेन की चपेट में आने से चली गई थी। इसके बावजूद लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed