खबरें बाढ़ की : सड़क हादसा में 4 लोग जख्मी, सांसद ने किया कई पंचायतों का दौरा

लक्जरी वाहन के ड्राइवर को आई नींद, पिकअप से टकरायी, 4 लोग जख्मी
बाढ़। शुक्रवार की सुबह 6 बजे के आसपास बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाब बाग चौक के पास एनएच 31 पर एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक लक्जरी वाहन के ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण सामने खड़े पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोग जख्मी हो गए।
स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन झारखंड के बांका जिला से पटना अपनी पत्नी को इलाज कराने के लिए जा रहा था, तभी यह हादसा हुई। हादसे में 65 वर्षीय अरविंद चौधरी, 55 वर्षीय मीरा देवी, 45 वर्षीय शारदा प्रसाद चौधरी और ड्राइवर 26 वर्षीय सोनू कुमार जख्मी हो गये। हादसे के वक्त कार का एयरबैग खुल जाने के कारणे ड्राइवर की जान बच गई लेकिन अपनी पत्नी का इलाज कराने जा रहे अरविंद चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाकर भारतीय पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क के किनारे कराया और घायलों को लोगों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बाढ़ भेजा। पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने कहा कि यदि पिकअप वैन सड़क किनारे खड़ी नहीं रहती तो चौक के पास एक चाय दुकान में वाहन प्रवेश कर जाती है और कई लोग जख्म हो जाते हैं।

सांसद ने किया बेलछी प्रखंड के कई पंचायतों का दौरा
बाढ़। मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को बाढ़ के बेलछी प्रखंड के अधिकांशत पंचायतों का दौरा किया। इस दौरान पूर्व एमएलसी नीरज कुमार सहित जदयू के कई समर्थक उनके साथ थे। इस दौरान उन्होंने फतेहपुर पंचायत में विकास योजनाओं का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्या से अवगत हुए। बराह पंचायत में सांसद के सम्मान में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा एक भोज का भी आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। सांसद ने इस दौरान हर पंचायत के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनसे इलाके की समस्या और विधि व्यवस्था के बारे में भी पूछा।

About Post Author