राजद वैश्यों को उनका मान-सम्मान देगा : तेजस्वी

पटना। राजद कार्यालय सभागार में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह मोरवा विधायक रणविजय साहू की अध्यक्षता में दानवीर भामाशाह की जयंती मनाई गई। समारोह का उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया।
इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि दानवीर भामाशाह देश के सम्मान के खातिर अपनी सारी धन संपदा लूटा दी। वैश्य समाज हमेशा से समाज को देने का काम किया है। अब वक्त आ गया है कि इस समाज के लोगों को मुख्यधारा में जोड़कर इनके अधिकारों की रक्षा की जाय। राजद वैश्यों को उनका मान-सम्मान देगा।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने कहा कि रणविजय साहू लगातार कड़ी मेहनत कर राजद परिवार में वैश्यों को जोड़कर अहम भूमिका निभा रहे हैं। अध्यक्षीय भाषण में श्री साहू ने कहा कि बिहार का वैश्य समाज राजद के साथ चलने को तैयार हो गया है। बोचहां उपचुनाव में वैश्य समाज खुले मन से राजद का साथ देकर जीत सुनिश्चित कराया।
इस समारोह में शिवानंद तिवारी, श्याम रजक, उदय नारायण चौधरी, विधायक आलोक कुमार मेहता, पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम, विधायक संजय गुप्ता, समीर कुमार महासेठ, ऋतु जायसवाल, सारिका पासवान, डॉ. उर्मिला ठाकुर सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

About Post Author