बाजार में आया नेटवर्क बूस्टर स्टीकर, कभी नहीं जाएगा स्मार्टफोन का नेटवर्क

टेक-ज्ञान। आज के आधुनिक समय में मोबाइल फोन हमारी जरूरत का एक अहम हिस्सा बन चुका है। मोबाइल फोन के बिना आज हमारा काम 1 मिनट भी नहीं चल सकता है। अपनी जिंदगी से लगभग सभी जुड़े अहम काम आज हम मोबाइल फोन से कर लेते हैं। लेकिन कभी कबार हमारे स्मार्ट फोन में नेटवर्क की समस्या देखने को मिलती है जिसके कारण हम बहुत परेशान हो जाते हैं। यहां अक्सर देखने को मिलता है कि जब हम ग्रामीण क्षेत्र या शहरों से दूर जाते हैं तो स्मार्टफोन में नेटवर्क की समस्या देखने को मिलती है। इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्ट गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल के बाद आपके फोन में कभी नेटवर्क नहीं जाएगा और हमेशा नेटवर्क फुल रहेगा।

जानिए क्या है यह नेटवर्क बूस्टर गैजेट और कैसे करता है काम

ऑनलाइन खबरों की माने तो वर्तमान समय में अब मार्केट में एक खास स्टिकर ऑनलाइन बिक रहा है। जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह फोन के नेटवर्क को बढ़ा देता है। जानकारी के अनुसार इस नेटवर्क बूस्टर स्टिकर को स्मार्टफोन के ऊपर लगाया जाता है। यह दिखने में आम स्टिकर की तरह लगता है, लेकिन यह एक खास चिप से बनाया जाता है, जिससे स्मार्टफोन में सिग्नल मिलते हैं। आपको बस इस स्टिकर को फोन के पीछे चिपकाना होता है। इसके बाद जब भी आप कॉल या मैसेज करेंगे तो स्टिकर अपना काम करना शुरू कर देता है।

वही अब तक इस बात का कोई प्रमाण नहीं मिल पाया है कि यह गैजेट कितना कारगर है। लेकिन इसको लेकर तरह-तरह की ऑनलाइन कंपनियां विभिन्न प्रकार के दावे करते हुए नजर आ रही है। वैसे मैं अगर इसकी कीमत की करें तो इसको हजार रुपये में बेचा जा रहा है, आप इसको आसानी से खरीद सकते हैं और टेस्ट कर सकते हैं।

About Post Author

You may have missed