वैक्सीन को लेकर गुमराह करना बंद करे सरकार : मदन मोहन

पटना। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा है कि सरकार वैक्सीन को लेकर देश को गुमराह करना बंद करे। उन्होंने कहा कि झूठी वाहवाही लूटने और देशवासियों की जान संकट में डालकर पहले वैक्सीन विदेश भेज दी गई। अब सीरम इंस्टीट्यूट के कार्यकारी निदेशक ने भी सरकार की कलई खोल दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सरकार ने विश्व स्वास्थ्य संगठन की गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। सरकार ने बिना अपने स्टॉक की जांच किए विभिन्न आयु वर्ग के लोगों के टीकाकरण का एलान कर दिया।
श्री झा ने कहा कि जब आपके पास टीका ही नहीं है तो भोली भाली जनता को बेवकूफ क्यों बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की कठपुतली बनी बिहार सरकार के पास भी टीकाकरण की कोई योजना नहीं है। करोड़ों लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाली यह डबल इंजन की सरकार कोरोना की जगह केवल विपक्ष से लड़ रही है। दिन-रात झूठ परोसने वाले अघोषित जेडीयू प्रवक्ता सुशील मोदी बताएं बिहार के लोगों को टीका क्यों नहीं मिल रहा।
उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी पीठ थपथपाने के लिए बगैर तैयारी के टीकाकरण की शुरूआत कर दी और अब उसी कारण बदइंतजामी और अकुशल प्रबंधन की पोल खुल रही है।

About Post Author

You may have missed