नवादा में गिरफ्तार अधेड़ की कोर्ट में पेशी के दौरान गई जान; पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, शराब से मौत की जताई जा रही आशंका

नवादा। बिहार के नवादा जिले के व्यवहार न्यायालय परिसर में रविवार की शाम एक अधेड़ की मौत हो गई। जिसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। मृतक गोरे मांझी जिले के शाहपुर ओपी क्षेत्र के शाहपुर का रहने वाला था। बताया जाता है उसे नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था और शराब की वजह से ही उसकी मौत हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी गौरव मंगला समेत कई पुलिस पदाधिकारी न्यायालय पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि शाहपुर ओपी की पुलिस ने दो भाइयों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया था।

वही मेडिकल जांच में दोनों के शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी। जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को पेशी के लिए न्यायालय लाया गया। जहां परिसर में ही एक शख्स गोरे ने दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शराब पीने से शख्स की मौत हुई है। सदर डीएसपी ने कहा कि व्यक्ति के शराब पीने की पुष्टि हुई थी, ये मौत अचानक हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। मेडिकल बोर्ड गठन कर पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी की गई है। वही पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed