बेगूसराय में विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामूली बात को लेकर उठाया कदम

बेगूसराय । जिले में विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान रूबी देवी( 22) के रूप में हुई है। पति विजय कुमार शर्मा एमआर हैं जो सहरसा में रहते हैं।

मामूली बात को लेकर विवाहिता ने ये खौफनाक कदम उठाया। विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

सहायक थाना क्षेत्र के सिंघौल स्थित शर्मा टोला उलाव में मामूली बात को लेकर एक विवाहिता ने घर का दरवाजा बंद कर लिया और गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आनन-फानन में परिजन जब उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तब डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सास धर्मशाला देवी ने बताया कि रूबी देवी(22) उनके बेटी की दूसरी पत्नी थी। डेढ़ साल पहले ही दोनों ने कोर्ट मैरिज किया था। पहली पत्नी की बीमारी से मौत हो गई थी।

पहली पत्नी से एक बेटी है जिसकी किसी बात को लेकर वह पिटाई कर रही थी। जब सास धर्मशाला देवी ने इसका विरोध किया तब गुस्से में आकर रूबी ने घर का दरवाजा बंद कर लिया और दुपट्टे के सहारे पंखे में लटकर आत्महत्या कर ली।

सौतेली बेटी ने जब धर्मशाला देवी को बताया कि दरवाजा काफी देर से बंद है। मां घर के अंदर है आवाज भी नहीं दे रही है। तब घर का दरवाजा तोड़ा गया और आनन-फानन में उसे लेकर धर्मशीला देवी निजी क्लिनिक में पहुंची जहां डॉक्टरों ने सदर अस्पताल ले जाने की सलाह ही। सदर अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

About Post Author

You may have missed