27 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान और तारापुर में लालू यादव करेंगे रैली!, कांग्रेस-भाजपा-जदयू ने बोला हमला

file photo

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब साढ़े तीन साल के बाद बीते रविवार की शाम बिहार वापस आए हैं। लालू यादव बिहार उपचुनाव के दंगल में भी हिस्सा लेंगे और आगामी 27 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा करेंगे। लालू यादव के चुनावी मैदान में उतरने की खबर से सियासत गरमा गई है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो दिनों बाद 27 अक्टूबर को उनकी चुनावी सभा होगी। लालू यादव दोनों जगहों पर एक ही दिन सभा को संबोधित करेंगे। राजद सुप्रीमो हेलिकॉप्टर के माध्यम से पटना से दोनों जगहों तक आना-जाना करेंगे। उनकी सेहत को देखते हुए अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका था कि वो चुनावी सभा करेंगे या नहीं, लेकिन अंदरखाने से यह खबर सामने आ रही है राजद सुप्रीमो चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।
इधर, महागठबंधन से अलग हुई कांग्रेस ने राजद सुप्रीमो को निशाने पर लिया है। बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि लालू यादव इस बार चुनावी मैदान में उतरेंगे तो जनता उनसे सवाल करेगी। वहीं भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि लालू यादव के प्रचार का भी इस बार कोई असर नहीं पड़ने वाला है। जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने भी लालू यादव के प्रचार को हल्के में ही लिया है। वहीं राजद के कार्यकर्ताओं व समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा है।
बता दें कि दरभंगा के कुशेश्वरस्थान और मुंगेर के तारापुर विधानसभा में आगामी 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। 2 नवंबर को वोटों की गिनती होगी और फैसला सामने आएगा। इस बीच सभी दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। एनडीए के नेता भी लगातार मैदान में कैंप कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed