पूर्णिया में रिश्ते का कत्ल : 10 कट्ठा जमीन को लेकर बेटा-बेटी व बहू ने कर दी पिता की हत्या, फिर शव को दफनाया

पूर्णिया । जिले के कस्बा थाना के मथौर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटा-बेटा व पुत्रवधू ने पिता को गला दबाकर मार डाला। फिर उसके बाद शव को जलावन घर में दफना दिया। नौ दिन बाद शनिवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मथौर गांव में मोहम्मद नईमुद्दीन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जलावन घर में दफना दिया। इसकी सूचना मिलते ही कस्बा थाना प्रभारी अमित कुमार मजिस्ट्रेट व पुलिस बल के साथ नईमुद्दीन के घर पहुंचे और जलावन घर से खोदकर शव को बाहर निकाला।

नईमुद्दीन की दूसरी पत्नी इशरत खातून ने बताया कि उनके पति ने दो शादी की थी। उनकी पहली पत्नी के बेटे मुजस्सिम और वसीम दोनों की पत्नी नर्गिस खातून, आशिया खातून और बेटी नासरी खातून ने मिलकर नईमुद्दीन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जलावन घर में दफना दिया।

उन्होंने कहा कि 10 कट्ठा जमीन को लेकर बेटा, बेटी और बहू ने मिलकर नईमुद्दीन की हत्या कर दी। मृतक के साला नियाजुद्दीन ने कहा कि जमीन जायदाद को लेकर गांव में पंचायती भी हुई थी।

नईमुद्दीन दूसरी पत्नी के बेटे की जमीन की रजिस्ट्री करने वाला था। इसी गुस्साकर पहली पत्नी के बेटा, बेटी और बहू ने मिलकर उसकी हत्या कर दी व शव को छुपा दिया।

पिछले शुक्रवार को ही नईमुद्दीन की हत्या की गई थी। मथौर के सरपंच पति नसीम अख्तर ने कहा कि जमीन जायदाद को लेकर सौतेले भाई बहनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

इसको लेकर पंचायत भी हुई थी। पंचायत में सारी बातों का फैसला भी हो गया था। लेकिन बाद में पता चला कि नईमुद्दीन पिछले 10 दिनों से लापता था।

शनिवार को जानकारी मिली की उनके बेटा, बेटी व बहू ने मिलकर ही उसकी हत्या कर शव को दफना दिया था। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

वहीं, कस्बा के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में बेटा मुजस्सिम, बहू आशिया और नर्गिस खातून के साथ बेटी नासरी खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है।

About Post Author

You may have missed