December 10, 2022

मोतिहारी में इंसानियत शर्मसार : 14 वर्षीय लड़का ने ढाई साल की मासूम के साथ किया रेप, पुलिस ने किया पोस्को एक्ट में गिरफ्तार

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिलें में ढाई साल की बच्ची के साथ एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया। वही इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में आवेदन दिया। जिस पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही यह पूरी घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं। वही इस घटना के संबंध में पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बुधवार शाम 4 बजे उनके पड़ोस का एक 14 वर्षीय लड़का मेरी बेटी के साथ खेला रहा था। दोनों को खेलता देख मां अपना काम करने चली गई। पीड़िता की मां ने बताया कि उन्होंने थोड़ी देर बाद अपनी बच्ची की रोने की आवाज सुनी। जब वह वहां गई तो देखा की उसकी बच्ची पूरी तरह लहू लुहान पड़ी हुई थी। वहीं उस वक्त किशोर भी वहां मौजूद था। वही किशोर को जब बच्ची को मेरे पास छोर कर भागना चाहा, जिसे मैं पकड़ना चाही तो वह वहा से छुड़ा कर भाग गया। उसका पीछा करते हुए जब उसके घर गई तो पहले गेट बंद कर लिया।

वही उसके बाद आरोपी 14 वर्षीय किशोर के पूरे परिवार के लोग मिल के मेरे साथ मारपीट की, आरोपी किशोर पटीदारी का देवर लगता है। वही इस घटना की सूचना राजेपुर पुलिस को दी, मौके पर पहुंची राजेपुर पुलिस आरोपी किशोर को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। वही इस घटना के संबंध में मधुबन सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर ने बताया की पीड़ित बच्ची की मां ने बुधवार की रात्रि में आवेदन देकर पटीदारी के 14 वर्षीय देवर पर बच्ची से रेप करने का आरोप लगाया है। जिसमे त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। जिसे पोस्को एक्ट में जेल भेज दिया गया हैं। वही पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है, घटना के बाद से पीड़ित सहमी हुई हैं।

About Post Author

You may have missed