श्रद्धा हत्याकांड : हिंदू सेना के लोगों ने आफताब पर किया हमला, बोले- उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किये हैं हम उसके 70 टुकड़ें करेंगे

नई दिल्ली। श्रद्धा हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा अब आफताब पर उतरने लगा है। दरअसल बताते चले की दिल्ली में एफएसएल कार्यालय के बाहर श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवार लेकर कुछ लोगों ने हमला किया। वही मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने हमला किया वो हिंदू सेना के थे। वहीं इस घटना में शामिल कुछ हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे की श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब जैसे ही पुलिस वैन में बैठा हाथों में तलवार लिए कुछ लोगों ने उसपर हमला कर दिया। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने आफताब को मार डालने पर उतारु थे। वही उनका कहना था कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किये हैं, हम उसके 70 टुकड़ें करेंगे।
5 से 6 लोगों ने किया था हमला
वही पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 5 से 6 लोगों ने आफताब पर हमला किया। जानकारी मुताबिक सभी हमलावरों के हाथ में तलवार थी। जिससे ये आफताब पर हमला करने की फिराक में थे। वहीं पुलिस ने हमलावरों को देखते हुए आफताफ को लेकर वैन से निकल गये।

About Post Author

You may have missed