कटिहार में लड़की से छेड़खानी करना मनचले को पड़ा भारी, लोगों ने बीच बाजार जमकर पीटा

  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कटिहार। बिहार के कटिहार जिलें में एक युवक की लोगों ने पिटाई कर दी। इस दौरान युवक भी लोगों से उलझता नजर आया। इतना ही नहीं उसे पकड़ने आई पुलिस से भी उसने बहस की और हाथापाई करने लगा। दरअसल, युवक सरे बाजार युवती के साथ छेड़खानी कर रहा था। युवती के मदद के लिए चिल्लाने पर लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशितों ने उसकी धुनाई कर डाली। इस पिटाई का वीडियो सामने आया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक के पास की है। रविवार देर शाम लगभग 1 घंटे तक नगर थाना मेन गेट के पास सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मारपीट की सूचना पर मनचले युवक की मां भी घटनास्थल पर पहुंच गई। इधर हंगामा की सूचना पर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों से उस मनचले को पुलिस ने बचाया। पिटाई के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।
ई-रिक्शा पर जा रही थी युवती, मनचले ने की छेड़खानी
घटना के बारे में लोगों ने बताया कि दो युवती ई-रिक्शा से शहीद चौक ओर से घर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक मोहम्मद तोहिद दोनों युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। युवक की हरकत से दोनों युवती काफी डर गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी। युवती की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग जमा हो गए और युवक की उसी जगह जमकर पिटाई कर दी।
आरोपी ने पुलिस से भी की हाथापाई
इस पूरी पिटाई का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक अपना आपा खो हर किसी से लड़ते नजर आ रहा है। इसी दौरान उसकी मां भी वहां पहुंची। लेकिन उसके समझाने से भी युवक नहीं रुका। इसी दौरान वहां पुलिस भी पहुंच गई। जहां पुलिस ने दो-चार डंडे भी युवक को लगाए। गुस्से में युवक पुलिस के साथ हाथापाई करने लगा। बाद में युवक को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

About Post Author

You may have missed