PATNA : नाबालिक लड़की का शव कुएं से बरामद, गांव में फैली सनसनी

विक्रम। पटना के विक्रम थाना अंतर्गत धनारा गांव के मोहल्ले से पुलिस ने एक नाबालिक लड़की का शव कुएं से बरामद किया है। कुएं में शव मिलने की सूचना से ही पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही आसपास के लोग शव को देखने के लिए कुएं के पास इकट्ठा हो गए। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना विक्रम थाने को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, धनारा गांव के पिंटू राम की बेटी अंजली कुमारी (16 वर्षीय) शुक्रवार शाम घर से निकली थी, देर रात तक घर वापस नहीं लौटी। आसपास के लोगों एवं परिजनों ने काफी खोजबीन की। खोजबीन कर थक चुके परिजनों ने विक्रम थाने में अंजलि के लापता होने की सूचना दी। जिसके बाद शनिवार को धनारा मोहल्ले के पीछे कुएं में लोगों ने एक लड़की के शव को तैरता हुआ देखा। लड़की के शव की सूचना मिलते ही आसपास के लोग शव को देखने के लिए कुएं के पास इकट्ठा हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची विक्रम पुलिस ने जब शव को कुएं से बाहर निकाला तो शव की पहचान पिंटू राम के बेटी अंजलि कुमारी के रूप में की गई। परिजनों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार अंजलि कुएं में गिरी कैसे।
इधर, विक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अंजलि के शव को पटना एम्स पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि अंजलि ने आत्महत्या की है या फिर अंजली की किसी अन्य के द्वारा हत्या कर दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अंजलि के परिजनों द्वारा अंजलि के लापता होने की सूचना थाने को दी गई थी। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed