टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिया बड़ा बयान, कहा- न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से इन दोनों को टीम से करना चाहिए बाहर

T20 World Cup। UAE  में क्रिकेट क महापर्व t20 वर्ल्ड कप चल रहा है। जिसमे वर्तमान में अभी भारत की हाल अच्छी नहीं दिख रही है। भारत ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेल चूका है। जिसमे टीम इंडिया को करारी जबरदस्त हार की सामना करनी पड़ी है। अब ऐसे में भारत का अगला मुकाबला रविवार को न्यूजीलैंड से अगर इस रेस में भारत को बने रहना है तो सिर्फ खेलना ही नहीं इस मैच को किसी भी प्रस्थिति में इंडिया को जीतना होगा। अब ऐसे में इंडिया की प्लेइंग 11 की देश भर में खूब बाते हो रही है। सब लोग अपना अपना राय दे रहे है। इसको रखना चाहिए उसको निकलना चाहिए सबलोग बता रहे है। इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान एवं दिग्गज बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी टीम इंडिया के प्लेइंग 11 को लेकर अपना सुझाव दिया है।

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टीम इंडिया के प्लेइंग 11 को लेकर अपना सुझाव सोशल मीडिया अकाउंट कू एप्प के जरिये दिए है। उन्हीने अपने बात में बताया है की ये रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच बहुत अहम् मैच है। इसमें जो टीम जीतती है। उसको आगे खेलने का मौका मिलेगा और वही टीम इस बड़े प्रतियोगिता वर्ल्ड कप के फाइनल नतीजे तक शायद पंहुच सकती है। इसलिए इस मैच को फ़ाइनल के दृष्टि से टीम इंडिया को हर हाल में जीतना होगा।

पंड्या और चक्रवर्ती को करो साइड

रविवार को होने वाले मैच बहुत ही अहम् मैच है इसमें हमें पूरी मजबूती और ताकत के साथ फील्ड में एंट्री करना चाहिए। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है की हार्दिक पंड्या अनफिट है तो उन्हें हटाकर इशान किशन को रखना चाहिए। वहीँ वरुण चक्रवर्ती भी लय में नहीं दिख रहे तो उसनके जगह पर रविचन्द्र अश्विन को लाना चाहिए। : मोहम्मद अजहरुद्दीन (पूर्व कप्तान भारत )

About Post Author

You may have missed