T20 World Cup : भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड के साथ ‘करो या मरो’ का मुकाबला आज, शाम 7:30 बजे दुबई में खेला जाएगा मैच

T20 World Cup । आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और न्यूजीलैंड का आमना-सामना होगा। दोनों टीमें सुपर-12 राउंड के 16वें मुकाबलें में टकराएंगी। यह मैच शाम 7:30 बजे से दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मौजूदा राउंड में दूसरी बार मैदान पर उतरेंगे। दोनों ही टीमों को अपने-अपने पहले मैच में पाकिस्तान से हार झेलनी पड़ी थी. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया था जबिक न्यूजीलैंड को 5 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था, ऐसे विराट सेना और कीवी टीम जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी।

ग्रुप-2 का हिस्सा भारत और न्यूजीलैंड के लिए यह ‘करो या मरो’ का मुकाबला होगा, क्योंकि जो भी टीम हारेगी उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी। भारत फिलहाल अपने ग्रुप की अंक तालिका में पांचवें और न्यूजीलैंड चौथे नंबर पर है। वहीं, पाकिस्तानी टीम लगातार तीन मैच जीतकर अंतिम चार में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुकी है। अब सिर्फ एक स्थान खाली है, जिसके लिए कड़ा संघर्ष होना हैं। ग्रुप में टॉप-2 में रहने वाली टीमों को ही सेमीफाइनल में एंट्री मिलेगी।

About Post Author

You may have missed