मोतिहारी : बर्थडे पार्टी के आर्केस्ट्रा कार्यकर्म में युवक ने स्टेज पर की फायरिंग, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल, जांच में जुटी प्रशासन

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में एक बर्थडे पार्टी में डिस्को पर खुल्लमखुल्ला हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बर्थडे पार्टी में आर्केस्ट्रा में महतो जी के कट्टा तोहरा दुपट्टा पर चमक …गाना पर स्टेज पर युवक पिस्टल लहराते नजर आ रहे है। वहीँ स्टेज के नीचे से एक फायरिंग का आवाज भी सुना जा रहा है। वायरल वीडियो सुगौली थाना के लमोनीय गांव का बताया जा रहा है। वही मिली जानकारी के अनुसार यह विडियो एक बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस प्रोग्राम का है। जिसमें बार बालाओं को बुलाया गया था। बता दे की इसमें एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर लहराता हुआ नजर आता है तो दूसरा कट्टे के साथ डांस करता है।

वही आसपास भारी संख्या में दर्शक भी मौजूद हैं। इतना ही नहीं युवक बार बालाओं के साथ डांस करते हुए हथियार से फायरिंग भी करने लगे। जिसका किसी ने मोबाइल से विडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुगौली पुलिस जांच कर कारवाई करने की बात कह रही है। वही सुगौली थाना अध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने की बात आयी है। वही उन्होंने कहा की वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। जांच के बाद कारवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed