सुपौल : मामूली विवाद में गुस्साए पिता ने बेटे के पेट में चाकू घोंपा, मौत

सुपौल । बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की बभनगामा पंचायत के मलहनवां वार्ड 13 में शुक्रवार की रात मामूली विवाद में पिता हरिनारायण शर्मा ने अपने बड़े बेटे मुकेश शर्मा (30) की पेट में चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मुकेश की मौत इलाज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल में हो गई। घटना शुक्रवार की रात साढ़े 10 बजे की है। मृतक की पत्नी रेनू देवी ने ससुर हरिनारायण शर्मा को नामजद करते हुए उसके खिलाफ थाने में हत्या की एफआईआर कराई है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि हरि नारायण शर्मा आदतन शराबी है। शराब के कारण एक सड़क दुर्घटना में घायल होकर वो लंगड़ाकर चलता है। घटना से पहले रात में वह घर के आगे जमीन पर सोया हुआ था। मुकेश ने पिता हरिनारायण से चौकी पर जाकर सोने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था। इस क्रम में हाथापाई भी हुई। घटना से गुस्साए पिता हरि नारायण शर्मा ने दरवाजे पर ही अपने बेटे मुकेश के पेट में चाकू घोंप दिया। गंभीर रूप से घायल मुकेश को परिजन आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को मृतक के परिजनों को सौंप दिया। हरिनारायण शर्मा को बलजोरा गांव से रात में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिए बयान में हरिनारायण ने चाकू मारने की बात कबूल की है। पुलिस चाकू को खोजने में लगी है, जिसे छुपा दिया गया है। पुलिस ने हरिनारायण शर्मा की मेडिकल जांच करवाई थी जिसमें मात्र दो प्रतिशत शराब पीने की पुष्टि हुई है।

About Post Author

You may have missed