पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र की हत्या, रिश्तेदारों ने हमला कर दिया वारदात को अंजाम

लोहरदगा (झारखंड) । जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव में शुक्रवार को हुई वीभत्स घटना को लेकर सभी हैरान है। रमजान महीने के दूसरे जुम्मा की नमाज अता करने के बाद परिजन अपने निर्माण कार्य में लगे हुए थे। शाम को काम खत्म करने के बाद इफ्तार की तैयारी कर रहे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि इसी दौरान कुर्बान अंसारी के रिश्तेदार जमाल अंसारी व कमाल अंसारी टांगी लेकर आ गए। दोनों का 56 वर्षीय कुर्बान अंसारी और उसके 20 वर्षीय पुत्र नौशाद अंसारी के साथ तू -तू, मैं- मैं होने लगा। बात इतनी आगे बढ़ गई कि जमाल व कमाल ने मिलकर कुर्बान व नौशाद की हत्या कर दी। इससे गांव में कोहराम मच गया।

देखते ही देखते सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। लोहरदगा जिला मुख्यालय से करीब 22 और सेन्हा थाना से करीब 12 किलोमीटर दूर उगरा गांव में शाम के वक्त कई लोग सिर्फ नाम और नियम के लिए रोजा खोला। सभी गम में डूब गए। सबसे बुरा हाल मृतक परिवार की महिलाओं का था। इफ्तार की तैयारी धरी की धरी रह गई। इनकी स्थिति भी काफी बिगड़ गई थी। लोगों ने समझाया।

बाद में सेन्हा थाना पुलिस डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद, इंस्पेक्टर सरयू आनंद, थाना प्रभारी धीरज मिश्रा, एएसआई रमेश तिवारी की अगुवाई में मौके पर पहुंची। लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा किया। और पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल,लोहरदगा भेज दिया। जानकारी के मुताबिक कुर्बान अंसारी के नौशाद तीन पुत्रों में दूसरे नंबर पर थे। पुलिस आरोपियों के धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है। गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। हर स्थिति पर पैनी नजर रखी जा रही है। कोई बड़ी घटना प्रतिक्रिया के रूप में न हो इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से सजग हो गई है।

About Post Author

You may have missed