कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर तेजस्वी यादव ने लोगों के लिए लिखा पत्र, जानें क्या कहा

पटना । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राज्यवासियों के नाम खुला पत्र लिखा है। उनसे संक्रमित होकर उपचार कराने के बजाय संक्रमण से बचाव के उपायों पर ध्यान देने की अपील की है। लिखा कि प्रिय बिहारवासियों, कोरोना महामारी की दूसरी लहर कहर बनकर टूट रही है। बिहार की स्वास्थ्य संरचना, स्वास्थ्य सेवा, चिकित्सकों और आपातकालीन जरूरतों व चिकित्सीय सुविधाओं की कमी से आप अवगत है।

उन्होंने लिखा कि मेरी आपसे हाथ जोड़कर पुन: विनम्र अपील है कि मानवता पर आए इस खतरे का हमें आपसी सहयोग, सक्रियता, साहस, सतर्कता और जागरूकता के साथ सामना करना है। एक दूसरे का सहयोग करें, नियमों का पालन करें और बचाव के उपायों को अपनाएं। तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हम सब भी रक्षक है। घबरायें नहीं। लक्षण दिखने और ससमय रिपोर्ट आने पर निरंतर चिकित्सकों से परामर्श लेते रहे। ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष एहतियात बरतें।

इस संकट काल में शादी-ब्याह, सामूहिक भोज, मुंडन-जनेऊ, सभा इत्यादि सांस्कृतिक, सामाजिक तथा राजनीतिक कार्यक्रम कुछ समय के लिए स्थगित कर दें। अंत में लिखा कि ये कठिन परीक्षा की घड़ी है। हम हमेशा मुसीबतों से लड़कर जीतें है। हम इस बार भी जीतेंगे।

About Post Author