पिता ने अपने छह साल के बेटे की कर दी हत्या, बेटी ने लगाया ये आरोप

पटना । कंकड़बाग थाने के मलाही पकड़ी मेें पिता ने अपने छह साल की बेटे की हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

मामले में बताया गया कि विजय लाल चौधरी ने अपने बेटे रितेश कुमार रमन उम्र 8 साल की हत्या कर दी। इससे पूरा परिवार में दहशत का माहौल है। बता दें कि मासूम बच्चे को पहले तो बीती रात पिता ने हाथ पैर बांधकर पिटाई की। सुबह जब बच्चे की बहन की आंख खुली तो भाई को जमीन पर पड़ा हुआ देखा, उसके शरीर में किसी प्रकार की हरकत नहीं होता देख शोर मचाना शुरू किया। बच्ची ने बताया कि उसके घर में पिता के अलावा सिर्फ भाई ही था, रात को पापा ने भाई की पिटाई की और फिर दुकान चले गए। सुबह भाई की लाश पड़ी हुई थी। बच्ची ने बताया कि मेरी मां की हत्या भी पिता ने ही की थी। बताया जा रहा है कि बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच लैश को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है वहीं पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पिता ने अपने बेटे की हत्या क्यों की, वहीं बच्चे के परिवार के लोग भी कुछ बता पाने में असमर्थ हैं।

About Post Author

You may have missed