बक्सर में बेटी के लव मैरिज से नाराज ससुर ने दमाद को मौत के घाट उतारा, गोली मारकर की हत्या

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में वार्ड पार्षद के भाई की हत्या केस में पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए गोली मारने वाले को घटना के कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा हैं की मोनू के ससुर सुनील पाठक ने एसपी नीरज कुमार सिंह को फोन कर इस हत्या की जिम्मेवारी ली है। उसने बताया कि पहले मोनू राय ने मुझे दो गोली मारी जो मेरे बांह में लगी है। इसके बाद वह सैलून में जाकर बैठ गया। इसके बाद मैने उसे गोली मार दिया। मोनू राय ने दो वर्ष पूर्व सुनील पाठक की बेटी से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से सुनील उससे खार खाए हुए था। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।
आरोपी ससुर ने पुलिस फोन कर कहा- आत्मरक्षा में मुझे गोली चलानी पड़ी
एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि खुद आरोपी ने फोन कर मुझे इस घटना की जानकारी दी और बताया कि आत्मरक्षार्थ मुझे गोली चलानी पड़ी। आरोपी सुनील पाठक से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस तथा दो मैगजीन बरामद किया।
दो साल पहले किया था लव मैरिज
दरअसल, मोनू राय ने 2 वर्ष पूर्व डुमरांव की ही पास के मोहल्ले के रहने वाली युवती से प्रेम विवाह कर लिया था। प्रेम विवाह के बाद उसके ससुराल वालों के द्वारा जहां थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। वहीं, मोनू राय को कई बार गांव छोड़ देने की धमकी भी दी गई थी। बावजूद इसके मोनू डुमरांव में ही रहता था। तभी रविवार की देर शाम सैलून में बाल कटाने गए मोनू राय और ससुर के बीच कुछ कहा सुनी हुई उसके बाद गोली मार दिया गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed