पूर्व विधायक जयनंदन यादव सैकड़ो समर्थकों के साथ जदयू से राजद में शामिल,नेशनल टाइगर पार्टी ने भी दिया समर्थन

पटना।बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय में आज पूर्व विधायक श्री जय नंदन यादव जदयू के सैकड़ों समर्थकों के साथ राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के समक्ष, विधायक मुकेश यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद एवं अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु की उपस्थिति में राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की।इनके अलावा गणेश साहनी, राजीव साहनी एवं सोनेलाल साहनी के अलावा सैकड़ो लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।एजाज ने आगे बताया कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जयनंदन यादव सहित अन्य लोगों को सदस्यता रसीद के साथ पार्टी का प्रतीक गमछा, माला और लालू जी के संघर्ष और संसदीय कार्यो पर आधारित पुस्तक गोपालगंज टू रायसीना देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जयनंदन यादव सहित जदयू के नेताओं को सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके राजद की नीतियों और सिद्धांतों के साथ जयनंदन यादव जी और अन्य लोगों के राजद में शामिल होने से मिथिलांचल और सीतामढ़ी में पार्टी को मजबूती मिलेगी।  इन्होंने ने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर विश्वास करती है उन्हें हर स्तर पर सम्मान भी देती है।

इस बीच राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नेशनल टाईगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश पासवान, प्रदेश अध्यक्ष अमर पासवान, प्रदेश संयोजक संजय राय एवं प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष मनीष कुमार ने आज राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मिलकर बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के साथ राजद सहित गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को समर्थन देने का फैसला लिया है। और सभी 40 सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए सक्रिय भूमिका के साथ अभियान चलाने का नेशनल टाइगर पार्टी ने फैसला लिया है।

इंडिया गठबंधन को समर्थन की घोषणा करते हुए नेशनल टाईगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश पासवान ने कहा कि चिराग पासवान दलित और पासवान समाज को अपने राजनीतिक हित में इस्तेमाल करके लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। और कहीं ना कहीं उन ताकतो के साथ खड़े हैं, जो दलितों, शोषितों और वंचितों के हक अधिकार को रोकना चाहती है।

इस अवसर पर प्रदेश राजद अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु भी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed