पटना के फुलवारी और संपतचक में भाकपा-माले ने मनाया स्थापना दिवस

फुलवारीशरीफ(अजित)।पटना के फुलवारी शरीफ और संपतचक प्रखंड में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का स्थापना दिवस पर कई गांव मे पार्टी का झंडा फहराया और गरीब गुरबा वंचित तबके के उत्थान उनके अधिकारों की लड़ाई के लिए संघर्ष करने का अपना संकल्प दोहराया.नेताओं ने कौमरेड लेनीन की क्रांतिकारी आंदोलन को भी याद किया. इंडिया गठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प भी लिया गया. पार्टी के संस्थापक महासचिव कामरेड चारों मजूमदार और उनके बाद बने महासचिव कामरेड विनोद मिश्रा के सिद्धांतों पर चलने का आह्वान किया गया.कौमरेड नागभूषण पटनायक कॉम रामनरेश राम अनिल बरुआ महेंद्र सिंह समेत सभी शहीदों को क्रांतिकारी सलाम पेश करते हुए शोषण व दमन के खिलाफ आवाज उठाने के कारण भारत के विभिन्न जेलों में बंद है हम अपने साथियों सभी राजनीतिक विपक्षी दलों के नेताओं को बिना शर्त रिहाई की मांग की गयी.

 

 

माले नेताओं ने कहा की मोदी सरकार को तीसरी बार सत्ता में आने से रोकना माले की प्राथमिकता है. पार्टी का 56 वां स्थापना दिवस हम बेहद महत्वपूर्ण लोकसभा चुनाव के बीच मना रहे हैं.हम भारत के सभी मतदाताओं से यह भी अपील करते हैं कि वह वोट देने के अपने मौलिक अधिकार का प्रयोग संवैधानिक बुनियादी और हमारे गणतंत्र के संसदीय ब संघीय ढांचे को बढ़ते फासीवादी हमले से बचने के लिए करें.

 

इस मौके पर शरीफा मांझी गुरुदेव दास साधु शरण ललिन पासवान कौमरेड सत्यानंद कुमार सुरेश सिंह धनराज पासवान रामसिंगर पासवान रासमणि देवी विजयंती देवी सरजू दास धनपत दास केवल राम रंजीत साव सुरेश चंद्र ठाकुर नवल किशोर सरोज दास प्रमोद मांझी चंदेश्वर मांझी रामावतार दास जोगिंदर मांझी सहित सैकड़ो लोग शामिल हुए.

About Post Author

You may have missed