नदी किनारे युवक का मिला शव, परिजनों का आरोप-ट्रैक्टर से कुचलकर की गई हत्या

सुपौल । जिले के सुरसर नदी के किनारे शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के घीवहा की है।

शव की पहचान घीवहा वार्ड छह निवासी ब्रह्मदेव यादव के बेटे अमित कुमार (17) के तौर पर हुई। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। उधर, मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाए जाने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि सुरसर नदी के किनारे सुबह में शौच करने गए लोगों की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर परिजनों ने शव की पहचान की। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के सुभाष यादव गुरुवार की देर रात उसके बेटे को मिट्टी काटने के लिए बुलाकर ले गया और ट्रैक्टर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष के समझाने-बुझाने के बाद लोग माने। थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने बताया कि परिजनों द्वारा शव की पहचान के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed