गया के मानपुर में आठवीं के छात्र को घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, किसी बात को लेकर हुई थी बहस

गया । जिले के मानपुर में मंगलवार की शाम को आठवीं के छात्र को घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

अपराधियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। लेकिन, अपराधी अब तक हाथ नहीं आए हैं। पुलिस इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या क्यों और किसने की।

इस बात की छानबीन की जा रही है। साथ ही में दबिश भी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि अब तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई आवेदन नहीं आया है। बुनियादगंज थान क्षेत्र के गंज पर के रहनेवाले विजय पासवान का लड़का अनिकेत आठवीं में पढ़ता है। उसकी उम्र 14 है।

उसे किसी ने घर से बुलाया व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कल्पू नगर ले गया। वहां उसकी किसी से बहस हुई। इस बीच अनिकेत को कुछ अनहोनी का अहसास हुआ तो वह वहां से भागने का प्रयास किया।

लेकिन, अपराधियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया व उसे खींच कर कल्पू नगर की सीमा में लाए। इसके बाद शरीर पर तीन गोलियां दाग दी। पहली सिर में दूसरी छाती में और तीसरी पैर में लगी।

गोली लगने के बाद अनिकेत ने मौके पर ही दम तोड़ गया। उसकी मौत होते ही बुनियादगंज और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सन्नाटा पसरा है।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है। फिर शक के आधार पर ताबड़तोड़ दबिश भी शुरू कर दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सूत्रों का कहना है कि यह हत्या गैंगवार के तहत हुई है। अनिकेत को मार गिराने के लिए कुछ महीने से अपराधी पड़े हुए थे। अपराधी चाहते थे कि वह अनिकेत के घर के बढ़ते प्रभाव को खत्म कर दें।

About Post Author

You may have missed