बिहार : मुज़फ्फरपुर में बाइक की डिक्की से 2 अपराधियों ने उड़ाए एक लाख रूपये, पूरी घटना CCTV में कैद, जांच में जुटी प्रशासन

मुज़फ्फरपुर। बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के आखडाघाट रोड स्थित ओम बिल्डिंग के समीप बाइक सवार अपराधियों ने साइबर कैफे संचालक के बाइक के डिक्की से 1 लाख रुपये उड़ा लिया। वही पीड़ित सहबाजपुर इलाके का रहने वाला संतोष कुमार है। बता दे की साइबर संचालक जीरोमाइल स्थित HDFC की शाखा से 1 लाख रुपये कैश निकालकर बाइक से अपने दोस्त अब्दुल सिद्दिकी के साथ घर जा रहे थे। वही इसी क्रम में कुछ सामान लेने के लिए ओम बिल्डिंग के समीप रुके। वही दुकान के बाहर बाइक खड़ी कर सामान खरीदने गए। वही इसी दौरान अपाची बाइक सवार अपराधियों ने डिक्की तोड़कर पैसे उड़ा लिया। वही वह सामान खरीदकर जब वह वापस लौटे तो उनके होश उड़ गये। डिक्की टूटा हुआ था, उसमें रखे 1 लाख रुपये भी गायब था। जब वह दुकान में लगे CCTV कैमरे को देखा तो उसमें दिखा की अपाचे बाइक से आये 2 अपराधियों में से एक बदमाश उतरकर डिक्की से पैसा निकाला।

जबकि दूसरा बाइक पर ही बैठा था। वही एक ने हेल्मेट पहने हुआ था। जबकि दूसरे के चेहरे पर कुछ नही था। वही पैसा निकालने के बाद दोनो जीरोमाइल गोलंबर की ओर भाग निकले। वही इसके बाद उन्होंने ओम बिल्डिंग से लेकर बैंक तक के एक दर्जन CCTV कैमरे को खंगाला। वही जिसमे दोनो शातिर रेकी करते हुए दिखे। वही संतोष कुमार देर रात अहियापुर थाने पर पहुँचकर इसकी शिकायत की। साथ ही मोबाइल में रिकॉर्ड CCTV फुटेज भी पुलिस को दिया है। वही पीड़ित संतोष कुमार ने बताया कि घर के काम के लिए बैंक से पैसे निकाला था। लेकिन अपराधियों ने डिक्की तोड़कर पैसे उड़ा लिए। बता दे की लगभग एक दर्जन से अधिक CCTV खंगालने के बाद देर रात वह शिकायत करने थाना पर पहुँचे।

About Post Author

You may have missed