जहानाबाद में दिनदहाड़े अपराधियों ने 50 हज़ार लूटे : SBI से पैसे निकाल कर घर लौट रही थी महिला, CCTV फुटेज खंगाला रही है पुलिस

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। जहां आए दिन अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वही ताजा मामला गुरुवार की संध्या की है। जहां शहर के निजामुद्दीनपुर इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब बाइक सवार 2 अपराधियों ने एक महिला से सरेआम 50 हज़ार रुपये लूट लिया। वही इस घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। मिली जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है की चरुई गाँव की रहने वाली उषा देवी SBI से पैसे निकाल कर टेंपो पर सवार होकर निजामुद्दीनपुर स्थित अपने मकान पर आ रही थी। जैसे ही वह निजामुद्दीन पुर मोहल्ले के समीप ऑटो से उतर कर जाने लगी। तभी पीछे आये बाइक सवार अपराधियों ने आकर पैसा छीन लिया और फरार हो गए। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिससे आसपास के लोग इकट्ठे हो गए।

वही इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से शहर में अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। वही इससे मोहल्ले में दहशत का माहौल कायम हो गया। वही पुलिस का कहना है कि सूचना मिली की कुछ अपराधी एक महिला से पैसा छीन कर फरार हो गए हैं। वही इसी सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मामले की जांच की जा रही है। वही आसपास लगे हुए CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। महिला का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार अपराधी बिना हेलमेट लगाए हुए थे और विपरीत दिशा में पैसा छीन कर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द पहचान कर लिया जाएगा और उसे गिरफ्तार किया जाएगा। देखना है कि पुलिस कब तक अपराधियों को गिरफ्तार करती है।

About Post Author

You may have missed