पटना में सगुना मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने महिला से लूटे 60 हजार रुपये, ससुर के इलाज के लिए पैसे लेकर जा रही थी अस्पताल

पटना। दानापुर पुलिस चौकी के पास महिला से 60 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है। महिला अपने ससुर के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। महिला जब थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने लिखित आवेदन में छिनतई के बजाय बैग खोने का आवेदन मांगा।

मसौढ़ी की रहने वाली श्वेता सिंह ने अपने ससुर को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित एक निजी नर्सिंग होम में दो जुलाई को भर्ती करवाया था। रविवार को अस्पताल से उसे अपने ससुर को डिस्चार्ज कराना था । इसी के लिए शनिवार को उसने अपने पति से अस्पताल में जमा कराने के लिए पैसे भी मंगवाए थे।

इससे पहले वह अपने ननदोई के साथ अस्पताल से निकलकर सगुना मोड़ स्थित पुलिस चौकी के नजदीक नाश्ता करने जा रही थी । इसी दौरान में बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और श्वेता सिंह से उनका बैग छीनकर फरार हो गए। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिस जगह पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, वहीं पर सगुना मोड़ पुलिस चौकी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की।

इतना ही नहीं जब पीड़ित श्वेता सिंह दानापुर थाने पहुंच कर पूरे घटना की जानकारी दी तो वहां तैनात पुलिस पदाधिकारी ने उन्हें यह सुझाव दिया कि वह आवेदन में यह लिखे कि उनका बैग कहीं खो गया है।

घटना के बाद हताश और परेशान महिला ने बताया कि उनके पति खेती-बाड़ी कर घर परिवार चलाते हैं। किसी तरह पैसा जमा करके वह अपने ससुर का इलाज करा रहे थे । अब उनका पैसा अपराधियों ने लूट लिया अब उन्हें इस बात की चिंता सताने लगी है कि अपने ससुर को अस्पताल से डिस्चार्ज वे किस तरह कर पाएंगे क्योंकि अब उनके पास इतना पैसा भी नहीं है।

About Post Author

You may have missed