मुजफ्फरपुर में आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग, चार लोग घायल

मुजफ्फरपुर । जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित जगन्नाथ मिश्र कॉलेज के समीप देर रात आपसी वर्चस्व के लिए दो पक्षों में मारपीट हुई। एक तरफ से करीब 15 बार फायरिंग की गई। दूसरे पक्ष के लोगों ने भी कई राउंड फायरिंग की है। लाठी-डंडे व हॉकी स्टिक से भी मारपीट हुई है। इसमें चार लोग घायल हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग लाठी-डंडा लेकर पहुंचे। तब तक सभी लोग भाग चुके थे। सूचना मिलने पर अहियापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। घटनास्थल से एक कारतूस बरामद किया गया। घायलों का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास के अस्पतालों में गई, लेकिन जानकारी नहीं मिल सकी।

प्रारंभिक छानबीन में पता लगा कि एक पक्ष बालूघाट और दूसरा सोडा गोदाम चौक का रहने वाला है। पुलिस को शराब धंधे में वर्चस्व की लड़ाई में फायरिंग होने की आशंका है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर वारदात में शामिल आरोपियों का पता लगा रही है।

थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर पुलिस गई थी। घायल का पता नहीं लगा है। पुलिस अपने स्तर से पता लगाकर आगे की कार्रवाई कर रही है। एक पक्ष के लड़के कॉलेज के समीप बैठे हुए थे। तभी दूसरे पक्ष से दर्जनों युवक पिस्टल और लाठी व डंडा लेकर बाइक से पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई।

About Post Author

You may have missed