बेगूसराय में पुलिस को मिली बड़ी सफलता : एके-47 के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, गोलियों की दो मैग्जीन भी बरामद

बेगूसराय । जिले में रविवार की रात कपसिया चौक के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान एके-47 हथियार के साथ एक अपराधी दबोचने में पुलिस को सफलता मिली।

नगर थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है। पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात अपराधी नागदाह का रहने वाला है। वह एके-47 से कपस्या चौक के पास वारदात को अंजाम देने वाला था। इसी बीच इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को मिली।

सूचना पर थानाध्यक्ष अभय शंकर के नेतृत्व में पुलिस ने छापामारी कर अपराधी को गिरफ्तार किया। उसके पास से गोलियों की दो मैग्जीन भी बरामद हुई है। अपराधी ने पुलिस के सामने कई और घटनाओं की जानकारी दी है। कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

बेगूसराय में इसके पहले भी एके-47 राइफल और गोलियां बरामद हो चुकी हैं। 23 अक्टूबर 2018 को मटिहानी थाना क्षेत्र के सिंहमा गांव में छापामारी कर पुलिस ने प्रतिबंधित एके-47 राइफल व गोलियां बरामद की थीं। इस साल अप्रैल में कोर्ट ने मामले में पकड़े गए तीन आरोपितों मोनी उर्फ दीपक उर्फ गुड्डू उर्फ प्रभाकर सिंह, प्रवीण सिंह उर्फ टोनी तथा रामसेवक सिंह उर्फ नागेश्वर सिंह को दोषी करार दिया था।

About Post Author

You may have missed