बैंक ऑफ महाराष्ट्र अपने ग्राहकों को उत्तम सेवा उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध : दिवेश दिनकर

पटना । बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने ग्राहकों के लिए कस्टमर मीट का आयोजन होटल चाणक्या में शनिवार को किया गया। इस मौके पर बैंक के महाप्रबंधक दिवेश दिनकर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

अपने अध्यक्षीय संबोधन में उन्होंने कहा कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र अपने ग्राहकों को उत्तम सेवा उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है। बैंक अपनी शाखाओं का विस्तार तेजी से कर रही है।

साथ ही ग्राहकों को राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप उत्कृष्ट सेवा देने के लिए नित्य बैंकिंग सिस्टम में सुधार कर रही है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने पहली तिमाही में जारी वित्तीय नतीजों में बहुत सारे पायदान पर बाकी बैंकों से बहुत उम्दा प्रदर्शन किया है।

कार्यक्रम में बतौर अतिथि उपस्थित बिहार आईएमए के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, सीआरईडीएआई बिहार के अध्यक्ष सचिन चंद्रा एवं बुडको से इंजिनियर बबन सिंह ने संयुक्त रूप से बैंक के की ओर से प्रदत्त सेवाओं की सराहना की।

अंचल प्रबंधक सी बी सिंह ने बैंक के शाखाओं के विस्तार पर चर्चा की गई। साथ ही बताया गया कि 52 शाखाएं वर्तमान में अंचल में संचालित हैं। इस ग्राहक सम्मेलन में कुल 4 करोड़ 28 लाख की राशि को ऋण स्वरूप मंजूर किया गया।

उप अंचल प्रबंधक दिवेश कुमार ने बैंक के विभिन्न सेवाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। ग्राहकों को उन्होंने बैंक के प्रदत्त विभिन्न योजनाओं के बारे में भी जानकारी साझा की। कस्टमर मीट के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापन मुख्य प्रबंधक शशि कुमार ने किया।

कार्यक्रम में बैंक के सभी प्रमुख अधिकारियों सहित सन्नी सौरभ पांडेय, विनय कुमार, आशीष कुमार सिंह, पूर्णिमा पद्मासना, अमित कुमार मुख्य रूप से मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed