मोतिहारी : ईंट भट्ठा विस्फोट में हुए घायल लोगों के प्रति चिराग पासवान ने गहरी शोक संवेदना, सरकार से बेहतर इलाज करने की अपील

पटना। मोतिहारी जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र अनतर्गत नरिगिरी में ईंट भट्ठा में विस्फोट से हताहत हुए लोगों के प्रति लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और सरकार से उनके बेहतर ईलाज कराए जाने की अपील की है। वही पासवान ने इस हृदयविदारक घटना को गंभीरता से लेते हुए लोजपा (रा) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के नेतृत्व में छः सदस्यीय जांच टीम गठित कर घटनास्थल पर रवाना किया। वही इस जांच टीम में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के साथ पार्टी के प्रधान महासचिव संजय पासवान, प्रदेश प्रचार-प्रसार प्रमुख सुरेंद्र विवेक, प्रदेश उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, प्रदेश विस्तार प्रमुख अजय कुशवाहा और प्रदेश महासचिव आलोक चौधरी शामिल रहे।

वही इस घटना की जानकारी लेने के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने सभी मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और संकट की इस घड़ी में हर संभव मंदद का भरोसा दिलाया। वही तिवारी ने मृतकों के आश्रितों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार से प्रत्येक परिवार को 25-25 लाख रुपए सहायता राशि तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाने की मांग की है। वही इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए तिवारी ने कहा कि यह घटना मौजूदा प्रदेश सरकार और उसकी प्रशासनिक विफलता को दर्शाता है। मानकों और तकनीकी प्रमाणिकता के नियमों को ताक पर रखकर सरकार की मिलीभगत से प्रदेश में धड़ल्ले से ऐसे कारोबार जारी हैं। जिसकी वजह से यह घटना हुई। वही तिवारी ने इस घटना के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार ठहराया है।

About Post Author