पटना के दानापुर में कार ने छह लोगों को कुचला फिर अनियंत्रित हो गड्ढे में पलटी, दो की मौत व सात घायल

पटना । दानापुर में बुधवार की सुबह एक तेजरफ्तार कार ने रानी तालाब थाना क्षेत्र के पकरंदा चौक के पास सड़क पर 6 लोगों को कुचल दिया। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद भागने के दौरान कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, जिसमें कार सवार तीन युवक घायल हो गए। उनकी स्थिति गंभीर है।

हादसे से घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया।

डॉक्टरों ने दो युवक को मृत घोषित कर दिया। सात घायलों का इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई, इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।

रानी तालाब थाना के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सड़क के किनारे जिन लोगों को कार ने कुचला वह सभी मजदूर हैं और मजदूरी करने बेटा जा रहे थे। इसी दौरान पटना से आ रही कार ने उन सभी को कुचल दिया। फिलहाल मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

घायलों में हसनपुरा के सनोज कुमार (34), आरा के सुनील कुमार (32), तिलकपुरा के विमलेश कुमार (22), हसनपुरा के दिलबर कुमार (22), विश्वनाथ कुमार (30) और बजरंगी (35) शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि कार में सवार पटना के राजवंशी नगर के ऋषभ कुमार (20), गर्दनीबाग के संस्कार कश्यप (19) और पटेल नगर के सूरज कुमार (19) हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी की हालत गंभीर बनी हुई है और इन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा जा रहा है।

About Post Author

You may have missed