बिहार विधानसभा के उपचुनाव में बिहार सरकार ने मंत्री ने किया बड़ा दावा, कहा दोनों सीटों पर शत प्रतिशत जीतेगी एनडीए

पटना, बिहार। बिहार में विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है। इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री सुमित सिंह ने उप चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा है कि इस बार बिहार विधानसभा के उपचुनाव में एनडीए शत प्रतिशत वोटों से जीतेगा। इस बार एनडीए गठबंधन उपचुनावों में सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसके साथ-साथ उन्होंने बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के ऊपर भी जोरदार हमला बोला है।

जब पत्रकारों ने उनसे यह सवाल पूछा कि क्या एक बार पुनः चिराग पासवान की एनडीए में वापसी हो सकती है तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इंडिया में वापसी चिराग पासवान का व्यक्तिगत मत है यह उन पर निर्भर करता है। हालांकि उन्होंने चिराग पासवान के ऊपर भी हमला करते हुए कहा है कि जैसे पिछले विधानसभा चुनावों में उन्होंने पार्टी को नुकसान पहुंचाया वह ऐसा एनडीए गठबंधन में आने के बाद फिर नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि मंत्री सुमित सिंह ने विधानसभा उपचुनाव के चुनाव प्रचार के लिए जारी की गई आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट के ऊपर भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि राजद में इस समय दोनों भाइयों के बीच सियासी जंग चल रही है एक नाराज होता है तो दूसरा मनाता है जिसे बिहार की जनता देख रही है और इस बार के उपचुनावों में हमारे एनडीए गठबंधन को 100 परसेंट वोटों से जीत मिलेगी।

इसके साथ ही सुमित सिंह ने राजद के उस दावे पर भी सवाल खड़े किया जिसमें तेजस्वी ने कहा था कि उप चुनावों में राजद की जीत का रिकॉर्ड 100 फीसदी रहा है। सुमित सिंह ने कहा कोई चीज पहली बार होती है, इस बार उनकी सभी गलतफहमी दूर हो जाएगी। उन्होंने ने दावा किया की दोनों सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की बड़ी जीत होने जा रही है।

About Post Author

You may have missed