बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही बस पेड़ से टकराई, दो की मौत व डेढ़ दर्जन घायल, जानें कहां हुआ हादसा व कितने लोग बस में थे सवार

सेंट्रल डेस्क । बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि इस घटना में लगभग डेढ़ दर्जन घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में 74 लोग सवार थे।

दिल्ली-पटियाला हाइवे पर यह हादसा जींद में नरवाना के पास हुआ है। बता दें कि बस बिहार के सुपौल से पंजाब के बरनाला जा रही थी। सुपौल जिले के गिदराही और कटईया गांव से इन मजदूरों को धान की रोपाई के लिए बरनाला जिले के सायना गांव में ले जाया जा रहा था।

इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि एक निजी बस से इन मजदूरों को पंजाब ले जाया जा रहा था। तभी अचानक से दिल्ली-पटियाला हाइवे पर जींद में नरवाना के पास बेलरखा गांव से गुजरने के दौरान बस सफेदे के पेड़ से जाकर टकरा गई। अधिकारियों के अनुसार घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जींद व रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान गिदराही गांव के रहने वाले सुरेश मंडल (38) और कटईया गांव के गणेश सिंह (48) के रूप में की गई है। डीएसपी साधु राम ने बताया कि मृतक सुरेश के भाई दिनेश के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

About Post Author

You may have missed