सहरसा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

सहरसा । जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के पूर्वी कोशी तटबंध के मंझौल गांव के पास बने स्पर पर युवक का पेड़ पर फंदे से लटका युवक का शव मिला है। ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर फंदा से पेड़ पर लटका देने की आशंका जताई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

नौहट्टा थाना क्षेत्र के शाहपुर मझौल के पास कोशी तटबंध के स्पर संख्या 79.50 स्थित पेड़ में फंदे से लटका एक व्यक्ति का शव मिलने की खबर आग की चिंगारी की तरह चारों ओर फैल गया।

बड़ी संख्यां में लोगो की वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। लाश को देखकर लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया। शव की पहचान करने की कोशिश की गई। लेकिन, पहचान नहीं हो सकी है।

नौहट्टा थानाध्यक्ष एएसआई मुमताज अहमद पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है। मौके पर मौजूद स्थानीय के मंसूर आलम की माने तो पेड़ से लटका शव मिला है, उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। लाश देखने से भी स्थानीय नहीं लग रहा है।

वैसे कुछ लोगों ने कैमरा पर आने से परहेज करते हुये कहा कि लगता है किसी ने इसकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया है। वहीं, थानाध्यक्ष बृजेश चौहान ने बताया की शव को देखने से प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। घटना का तफ्तीश किया जा रहा है लाश की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। पता चलते ही लाश परिजनों को सौंप दी जायेगी।

About Post Author

You may have missed