नालंदा : पईन में मिली गर्भवती महिला की लाश, परिजन का आरोप- दहेज के लिए गला दबाकर व आंख फोड़कर की गई हत्या

नालंदा । जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के पास लौघर खंधा में सोमवार को पानी भरे पईन से गर्भवती महिला की लाश मिली है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस का मानना है कि महिला की मौत पानी में डूबने से हुई है। सूचना पाकर मायके के लोग सदर अस्पताल पहुंचे व पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

परिजनों ने दहेज के लिए गला दबाकर व आंख फोड़कर हत्या करने का आरोप लगाया है। देर शाम तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। मरने वाली नीतीश पासवान की पत्नी खुशबू देवी है। महिला के मायके पटना जिला के समियागढ़ गांव के लोगों ने बताया कि पति दहेज के रूप में 20 हजार रुपये की मांग कर रहा था।

रुपये नहीं देने पर मारपीट करता था। तीन दिन पहले भी रुपये मांगे थे। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। वह छह महीने की गर्भवती थी। बदमाशों ने हत्या के बाद उसकी लाश पईन में फेंक दी ताकि इसे हादसा बताया जा सके।

वहीं, ससुराल के परिजन का कहना है कि महिला घास गढ़ने गई थी। उसी दौरान फिसलकर पईन में गिर गई। थानाध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में डूबने से महिला की मौत होने की आशंका है। परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं है। अभी तक लिखित शिकायत भी नहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

About Post Author

You may have missed