जमुई में अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना, शराब माफियाओं से वर्चस्व को लेकर चल रहा था अनबन

जमुई । सिकंदरा थाना क्षेत्र के पुरसंडा मोड़ के समीप सोमवार की दोपहर अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के लिए तीन-चार अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे। घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक बालाडीह गांव के स्व. रघुनाथ यादव का 32 साल का बेटा सोनू यादव था। युवक के भाई मुन्ना यादव ने बताया कि आसपास के लोगों ने सूचना दी कि घटना को अंजाम देने के लिए दो बाइक पर सवार होकर तीन-चार अपराधी आये थे।

पुरसंडा मोड़ के समीप पहुंचते ही अपराधी सोनू यादव की बाइक रोककर ताबड़तोड़ चार-पांच गोलियां मार दीं। इसके बाद युवक गाड़ी से गिर गया और पैदल खेत की ओर भागने लगा। इसके बाद वहीं मौत हो गई।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी अलीगंज की ओर भाग गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक के परिजन एवं पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। सोनू को दो बेटा एवं दो बेटी है।

घटना की सूचना पर सिकंदरा थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा, सर्किल इंस्पेक्टर नीरज कुमार सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने परिजनों को आश्वासन दिया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने हत्याकांड में शामिल लोगों की पहचान कर ली है। शराब माफियाओं ने अवैध बिक्री पर एकाधिकार को लेकर वर्चस्व में हत्या की है।

इसमें शामिल धनकुरबा गांव के उमेश यादव के बेटे बोखन यादव, राम यादव के बेटे नेतु यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सोनू यादव एक महीना पहले जेल से छूट कर आया था। शराब माफियाओं से वर्चस्व को लेकर उसका अनबन चल रहा था। वह चंद्रदीप थाना के अलीगंज में 17 जुलाई 2019 को अमर सिंह की हुई हत्या में नामजद था।

उस पर उल्हुआ बाबा के मजार पर पूजा करने आए श्रद्धलुओं के साथ लूटपाट, रंगदारी लेने, मारपीट करने तथा वाहन से रंगदारी वसूली करने का आरोप है।

About Post Author

You may have missed