कैमूर : बाइक से घूमने निकले युवक का जंगल में मिली लाश, मौके से चाकू समेत  ब्लूटूथ व बाइक वरामद, अनुसंधान में जुटी प्रशासन

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के तूतुवाइन डैम के पास पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। वही मौके से पुलिस ने चाकू, ब्लूटूथ और बाइक को भी बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना के और गांव निवासी सुरेंद्र यादव के 30 वर्षीय पुत्र बबलू यादव बीते रविवार को अपने दोस्त सोनू पटेल के साथ बाइक से घूमने निकला था। देर रात झाबुआ घर नहीं लौटा तो सुबह से ही खोजबीन शुरू हुई। सोमवार को पूरा दिन और रात उसकी खोजबीन होती रही लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। वहीं मंगलवार को तुतुवाईन डैम के पास जंगल की झाड़ी से बबलू यादव का शव बरामद किया गया है।

वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बाइक चाकू व ब्लूटूथ बरामद किया है। वही उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि मेरे भाई बबलू की हत्या की गई है। सबसे बड़ी बात यह कि बबलू के साथ उसका दोस्त सोनू पटेल भी गया था जो अभी तक लापता है। बरहाल ऐसे में सवाल उठता है कि रविवार की शाम एक बाइक पर 2 लोग सवार होकर घूमने निकलते हैं एक की हत्या हो जाती है और दूसरा लापता है तो इसे क्या माना जाए। हालांकि पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कानूनी कार्रवाई के साथ अनुसंधान भी शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा खोजबीन जारी है। सोनू ओरगावं के राधेश्याम पटेल के 22 वर्षीय पुत्र बताया जाता है।

About Post Author

You may have missed