शेखपुरा में अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजा सहित तीन की मौत

शेखपुरा । बिहार के शेखपुरा जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चाचा-भतीजा और एक अन्य की मौत हो गई है। घटना शेखपुरा-जमुई एनएच के करंडे थाना क्षेत्र की है। बाइक सवार तीनों लोग बारात जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

मृतकों में करांडे थाना के तियाय गांव निवासी चाचा-भतीजा टुन्नी और गोलू के साथ लखीसराय के हलसी थाना के प्रतापपुर गांव निवासी विजय भी शामिल थे। तीनों की उम्र 12 से 18 साल के बीच बतायी जा रही है। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर बहुआरा से बल्लापुर बारात जा रहे थे। तभी करांडे थाना क्षेत्र के भिखनी के पास सामने से आ रहे ट्रक की तेज रोशनी की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

जिससे दो लोग सड़क पर गिर गए व ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में चाचा-भतीजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक विजय ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस का कहना था कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे जिन्होंने हेलमेट तक नहीं पहन रखा था। जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आने से मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही ट्रक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

About Post Author

You may have missed