आरा : रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

आरा। शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने युवक को मुंह में गोली मारी है। अस्पताल ले जाने के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों का कहना है कि गुरुवार की देर शाम एक युवक की हत्या कर दी गई थी। फिर से अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे को गिरफ्तार करे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी राकेश दुबे ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा ही है। जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मृतक की पहचान बरौली गांव निवासी कृष्णा कुमार सिंह का 25 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार के रूप में हुई है।

मृतक के भाई चंदन कुमार ने बताया कि आज सुबह वह मिठाई खाने गांव के ही मिठाई की दुकान पर पैदल जा रहा था। इसी बीच दो बाइक पर चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उसे मुंह में गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि उनके पटीदार का बालू में ट्रैक्टर चलता है। इसके लेकर दूसरे गांव युवक के पास कुछ रुपया बकाया था। इसे लेकर उक्त युवक से विवाद चला रहा था। इसी विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। हालांकि, घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। वहीं घटी घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

 

About Post Author

You may have missed