राजद ने लगाया आरोप,कैमरे को एक अणे मार्ग की तरफ कर ले मिल जाएगी मंजू वर्मा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधायक डाॅ0 विनोद कुमारयादवेन्दु, राष्ट्रीय परिषद सदस्य भाई अरूण कुमार एवं उपेन्द्रचन्द्रवंशी ने एक संयुक्त पे्रस बयान जारी कर कहा कि मंजू वर्मा को जदयू के द्वारा निलंबित किया जाना एक बहाना है। इससे इनका दोहरा चरित्र नजर
आता है। इससे जदयू के चरित्र साफ नहीं होता है। क्योंकि इनका निलंबन माननीय सर्वोच्च न्याालय के द्वारा बिहार सरकार पर तल्ख टिप्पणी के बाद लिया गया फैसला है। जदयू जानबूझ कर मंजू वर्मा को छिपा रही है।
इन नेताओं ने सरकार से पूछा है कि क्या बिहार का इंटेलीजेंस सोया हुआ है। बिहार के प्रशासन सोया हुआ है। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि बिहार के तमाम लोग जान रहे हैं कि मंजू वर्मा कहां हैं? परन्तु बिहार पुलिस सब जानते हुए भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। यह किसके इशारे पर हो सकता है।यह बिहार की जनता जानती है?
इन नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के बंगले पर सीसीटीवी कैमरा लगाने के समर्थन में जो बयान जदयू एवं भाजपा ने दिया है।उन्हीं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर बिहार पुलिस के लोग अगर उस कैमरा का मुंह 01 अणे मार्ग की तरफ कर दें तो बिहार पुलिस को मंजू वर्मा कि गिरफ्तारी में मदद मिलेगी।

About Post Author